होमम्यूजिक

सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल ने किया डांस, जानें वीडियो की सच्चाई

सपना चौधरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर क्रिस गेल नाच रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो एडिटेड है. असल में क्रिस सनी लियोन के गाने लैला पर थिरक रहे थे.

  | May 04, 2018 13:49 IST (नई दिल्ली)
Ipl 2018

क्रिस गेल.

Highlights

  • आईपीएल सीजन में क्रिस गेल का मस्तमौला अंदाज
  • सपना चौधरी ने पोस्ट किया वीडियो
  • सपना नहीं सनी लियोन के गाने पर थिरके थे क्रिस
हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का एक सुपरहिट सॉन्ग है 'तेरी आंख्या का यो काजल'. अक्सर सपना चौधरी को इस गाने पर डांस करते हुए देखा गया है, और उन्हें देखने आई दर्शकों की भीड़ अक्सर इस गाने पर उनका डांस देखकर बेकाबू हो जाती है. अब सपना चौधरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस हो रहा है. लेकिन इस बार डांस सपना चौधरी नहीं कर रही हैं. बल्कि एक विदेशी क्रिकेट खिलाड़ी कर रहा है. ऐसा क्रिकेट खिलाड़ी जिसके आगे गेंदबाज आने से खौफ खाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सपना ने गलत वीडियो पोस्ट कर दिया है. तबरीबन 8 महीने पहले क्रिस ने इस अंदाज में डांस किया था, लेकिन सपना चौधरी के गाने नहीं बल्कि सनी लियोन के गाने लैला पर...
'टिप टिप बरसा पानी' पर सपना चौधरी और अर्शी खान ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
सच्चाई जो भी हो, लेकिन सपना चौधरी अपने गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर पंजाब किंग्स इलेवन के क्रिस गेल को इस अंदाज में डांस करते देख बेहद खुश हो गईं. वीडियो में क्रिस गेल बहुत ही मस्त अंदाज में नाच रहे हैं. वीडियो के बारे में सपना ने लिखा हैः देखिए मुझे इंटरनेट पर क्या मिला. क्रिस गेल आप वाकई कमाल के डांसर हैं. 
देखें वीडियो....
 

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

8 महीने पुराने क्रिस गेल के वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'रईस' का गाना लैला.. बज रहा है, जो एक्ट्रेस सनी लियोनी पर फिल्माया गया था.
देखें, ओरिजनल वीडियो...
 

 

A post shared by KingGayle (@chrisgayle333) on

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com