होमबॉलीवुड

46 वर्ष की मंदिरा बेदी रैंप पर ही करने लगीं पुश-अप्स तो वीडियो हुआ वायरल

इस एक्ट्रेस ने टीवी शो 'शांति (1994)' से लोकप्रियता हासिल की थी और इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बना दिया था. यही नहीं, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में भी मंदिरा बेदी ने काम किया था.

  | May 11, 2018 14:30 IST (नई दिल्ली)
Mandira Bedi

मंदिरा बेदी ने रैंप पर यूं किए पुश-अप्स

Highlights

  • मंदिरा बेदी ने रैंप पर किया कमाल
  • 'शांति' सीरियल में आई थीं नजर
  • 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में भी थीें मंदिरा
बॉलीवुड स्टार और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का जीने का अंदाज ही अलग है. वे 46 की उम्र में भी एकदम फिट हैं और अच्छे-अच्छों को टक्कर देती नजर आती हैं. यही नहीं, समय-समय पर उनके फिटनेस वीडियो वायरल होते रहते हैं जो उनके फैन्स के बीच खूब हिट भी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंदिरा बेदी रैंप के ऊपर ही पुश-अप्स मारती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे कमाल की लग रही हैं, और उनकी फिटनेस तो वाकई माशा-अल्लाह है. वाकई उनकी इस तरह की फिटनेस कई लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हो सकती है. ये वीडियो ट्रंफ फैशन शो 2018 का है. मंदिरा जब रैंप पर पुश-अप्स करती हैं तो वहां मौजूद दर्शक तालियां बजाकर उनकी हौसलाअफजाई करते हैं.
20 सालों में इतनी बदल गईं मंदिरा बेदी, सामने आई Photo
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने फिर चौंकाया, शादी के दिन ही हनीमून के लिए हुए रवाना; देखें वीडियो
मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और इसके साथ कैप्शन लिखा हैः "खेलों से मुझे प्यार है और मेरे जिंदगी में फिटनेस सबसे जरूरी है...कई बार सपोर्ट के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन मुझे लगता है मुझे वह मिल गया है!  ट्रंफ फैशन शो 2018 में रैंप पर चलना वाकई कमाल का अनुभव था और कुछ पुश-अप्स करना तो और भी कमाल."
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर साथ देने को मजबूर हुए वरुण और अर्जुन
मंदिरा बेदी टीवी शो 'शांति (1994)' से लोकप्रिय हुई थीं और इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बना दिया था. यही नहीं, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में भी मंदिरा बेदी ने काम किया था. मंदिरा बेदी ने 1999 में राज कौशल से शादी कर ली थी. मंदिरा के एक बेटा भी है और वे फिल्मों और टीवी दोनों ही जगह एक्टिव हैं. लेकिन अब वे फिटनेस की वजह से खास पहचान रखती हैं. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com