होमबॉलीवुड

'रूस्तम’ की यूनिफॉर्म की नीलामी पर ट्विंकल को मिली धमकी, दिया करारा जवाब

  | May 01, 2018 14:19 IST (नई दिल्ली)
Twinkle Khanna

हिंसात्मक धमकियों का जबाव नहीं दूंगी : ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना मानती हैं कि उन्हें ऑनलाइन मिल रही हिंसात्मक ट्विंकल धमकियों का वह जबाव नहीं देंगी, बल्कि उस पर कानूनी कार्रवाई करेंगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भारतीय नौसेना के एक अधिकारी के संदेश पर प्रतिक्रिया दी है कि वह हिंसक धमकियों से जवाब नहीं देंगी बल्कि कानून कार्रवाई करेंगी. इस अधिकारी ने 'रूस्तम' फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा पहनी गई पोशाक को नीलाम नहीं करने की धमकी दी है. अक्षय ने 2016 में आई फिल्म में पहनी नौसेना अधिकारी वर्दी को बेचने का ऐलान किया था जिसका समर्थन उनकी पत्नी ट्विंकल ने किया था. 
ट्विंकल खन्ना ने खूब लगाई ट्रोलर्स की क्लास, बोलीं- सोशल मीडिया ट्रोल्स कॉकरोच जैसे
ट्विंकल की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खासी आलोचना भी हुई थी. लेफ्टिनेंट कर्नल संदीप अहलावत के संदेश को वरिष्ठ पत्रकार संदीप उन्नीथन ने ट्विटर पर साझा किया है. लेफ्टिनेंट कर्नल अहलावत ने ट्विंकल को चेताया है कि अगर उन्होंने पोशाक को नीलाम करने की कोशिश की तो वह ट्विंकल पर मुकदमा कर देंगे. अगर आप हमारे सम्मान को छूएंगी तो हम आपकी नाक तोड़ देंगे." 
ट्विंकल खन्ना को मिला बेशकीमती तोहफा, ट्विटर पर शेयर कर लिखी ये बात
इसी तरह की मानसिकता वाले लोग 'पद्मावत' की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काट रहे थे, लेकिन इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर नाक काटने की धमकी देने वालों की ही नाक काट दी. ट्विंकल ने कहा कि वर्दी की नीलामी से मिलने वाले धन का इस्तेमाल पशुओं की देखरेख और बचाव अभियान को समर्थन देने के लिए किया जाएगा. स्विमिंग करते हुए ऐसा क्या कर गए अक्षय कुमार कि बार-बार देखा जा रहा Video...
टि्वंकल के मुताबिक, "किसी फिल्म में पहनी गई वर्दी को नीलाम करके उससे प्राप्त पैसों का इस्तेमाल उपकारी काम में करने का फैसला लेने वाली महिला को शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी दी जाती है. क्या एक समाज के नजरिए से इस तरह की धमकी देना सही है? मैं इसका जवाब हिंसक धमकियां देकर नहीं दूंगी बल्कि मैं कानूनी प्रक्रिया का पालन करूंगी."
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS और भाषा)


Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com