होमटेलीविजन

विवादों पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब...

कपिल शर्मा से जुड़े विवाद है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल को लेकर आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है. कॉमेडियन ने खुद से जुड़े विवादों पर कहा, "जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए हैं, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं."

  | May 01, 2018 14:25 IST (नई दिल्ली)
Kapil Sharma

विवादों पर बोले कपिल शर्मा.

Highlights

  • खुद से जुड़े विवाद पर बोले कपिल शर्मा
  • कपिल शर्मा ने अफवाहें फैलाने वालों को लिया आड़े हाथ
  • बंद होने की कगार पर कपिल शर्मा का नया शो !
कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़े विवादों हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे. कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रहे कॉमेडी किंग को लेकर आए दिन कोई न कोई विवादित मामला सामने आ रहा है. कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के दो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद अब इसपर सस्पेंस बना हुआ है कि आगे के एपिसोड टेलिकास्ट हो पाएंगे या नहीं. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने उनसे जुड़ी बातों पर सफाई देते हुए, हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.
क्या दो एपिसोड के बाद नेहा पेंडसे ने छोड़ दिया कपिल शर्मा का शो? जानें सच्चाई
कपिल शर्मा ने विवादों पर कहा, "जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि- तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं."

कपिल शर्मा को लेकर अब 'बंपर' ने भी बोला, 'मुझे बड़ा बुरा लगेगा अगर...'
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अब क्या होगा कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' का? शूट नहीं हुए नए एपिसोड
विवादित ट्विट्स और फिर कथित तौर पर जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौंच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए हैं. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन के एडिटर और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोंस और नीति सिमोंस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है.
 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

Kapil Sharma के अपशब्दों से भरे ट्वीट का हुआ खुलासा, 3 लोगों पर किया जबरन वसूली का केस
इसी बीच उनके करीबी दोस्त और को-स्टार कीकू शारदा ने मीडिया से अपील की है कि कपिल को थोड़ा स्पेस दें. बकौल कीकू, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं उनके साथ काफी अरसे से काम कर रहा हूं, आप लोग भी उनके शोज को देखते आ रहे हैं. बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है. तो अगर आज जब वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए." 
 
 

A post shared by NEIIYAA PENDSAY (@nehhapendse) on

खबरें तो यह भी थी कि नेहा पिंडसे ने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को अलविदा कह दिया है. इसपर डीएनए को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' नहीं छोड़ा है. हालांकि, मैं सोनी टीवी के शो 'एंटरटेनमेंट की रात-2' का हिस्सा बन गई हैं. सच कहूं तो मुझे 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है."
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 
Advertisement
Advertisement