होमरीजनल

'जब रानी चटर्जी घुमाकर चांटा मारती हैं, तो गूंजती है तमाचे की आवाज...'

रानी चटर्जी की अगली फिल्म 'सखी के बियाह' कल रिलीज हो रही है. यह महिला प्रधान फिल्म है. फिल्‍म के निर्माता पवन कुमार महतो ने दावा किया है कि ये फिल्म महिला दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का काम करेगी.

  | May 04, 2018 13:37 IST (नई दिल्ली)
Rani Chatterjee

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी

Highlights

  • भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार है रानी
  • 'सखी के बियाह' है अगली फिल्म
  • दिलचस्प है ये वीडियो
रानी चटर्जी को 'क्वीन ऑफ भोजपुरी' सिनेमा कहा जाता है और इन दिनों वे अपने YouTube चैनल पर नए-नए वीडियो डाल रही हैं. लेकिन रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पेज पर एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो डाला है. इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार पूछ रही हैं, 'मैं मोटी लग रही हूं क्या?' इसका जवाब हां में मिलता है और आवाज आती है 'क्या बकवास कर रही हो...तुम तो हमेशा से मोटी थीं...' इस पर रानी चटर्जी घुमाकर चांटा मारती हैं. यह डैब्समैश वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है. 
Bhojpuri Song: 'भतार खाली बन जाए दा' का YouTube पर जलवा, बढ़ती ही जा रही है 'आवारा बलम' की दीवानगी

'निरहुआ' की पहली कमाई थी 500 रुपए, इस गाने से बने भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार... देखें VIDEO
रानी चटर्जी की अगली फिल्म 'सखी के बियाह' कल रिलीज हो रही है. यह महिला प्रधान फिल्म है. फिल्‍म के निर्माता पवन कुमार महतो ने दावा किया है कि ये फिल्म महिला दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का काम करेगी. उनके अनुसार, इस फिल्‍म का निर्माण महिला दर्शकों को ध्‍यान में रखकर किया गया है. उनका मानना है कि आज भोजपुरी में आ रही  सभी फिल्‍में पुरुष प्रधान होती हैं, जिनमें महिलाओं की अपीयरेंस कमजोर होती है. मगर इस फिल्‍म में ऐसा नहीं होगा. फिल्‍म की कहानी महिला दर्शकों को आकर्षित करेगी. फिल्‍म के सभी करिदार काफी अहम है. इसका कंसेप्‍ट एकदम नया और अलग है.
'मरद अभी बच्चा बा...' गाने का हंगामा, इस सुपरस्टार ने यूट्यूब पर मचाया तहलका... देखें VIDEO
रानी इन दिनों बलकार सिंह बाली की पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ की शूटिंग भी कर रही हैं. साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा रही हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चे में रहती हैं. 
 

 
Advertisement
Advertisement