होमटेलीविजन

क्या कपिल शर्मा को Replace करेगा यह कॉमेडियन, जानें खबर की सच्चाई

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि एक्टर और कॉमेडियन वीर दास कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को रिप्लेस कर, उनके नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को होस्ट कर सकते हैं. इसपर वीर दास ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं.

  | May 01, 2018 14:26 IST (नई दिल्ली)
Vir Das

कपिल शर्मा को रिप्लेस नहीं करेंगे वीर दास.

Highlights

  • कपिल शर्मा को रिप्लेस नहीं कर रहे वीर दास
  • ट्वीट कर रिपोर्ट्स का किया खंडन
  • कपिल की जगह कोई नहीं ले सकता: वीर दास
कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़े विवाद हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आए दिन कपिल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के होल्ड पर जानें की खबरें सामने आईं. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया कि अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास, कपिल शर्मा को रिप्लेस कर, उनके शो को होस्ट कर सकते हैं. इन रिपोर्ट्स का खंडन खुद वीर दास ने ट्विटर पर किया है. वीर दास ने कहा कि कपिल शर्मा को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता.
Kapil Sharma ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं...
वीर दास ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे कल से कई जर्नलिस्ट के फोन कॉल आ रहे हैं, इसलिए मैं इसपर प्रतिक्रिया दे रहा हूं. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि मैं कपिल शर्मा को रिप्लेस कर, उनके शो में नजर आऊंगा. बता दूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहा हूं और न ही मैं किसी नेटवर्क के साथ कोई शो करने वाला हूं."
कपिल शर्मा के टैलेंट की तारीफ में वीर दास ने लिखा, "कपिल शर्मा ने पिछले कई सालों में अपनी प्रतिभा से दर्शकों की तारीफें बटोरी हैं. उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. मैं अपना शो खुद बनाता हूं, जो मेरे आइडिया पर आधारित होते हैं."

क्या दो एपिसोड के बाद नेहा पेंडसे ने छोड़ दिया कपिल शर्मा का शो? जानें सच्चाई
बता दें, कपिल शर्मा के 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के दो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद अब इसपर सस्पेंस बना हुआ है कि शो आगे टेलिकास्ट होगा या नहीं. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा से बातचीत कर कपिल ने इन सभी बातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कॉमेडियन ने कहा, "जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि- तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं."
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 
Advertisement
Advertisement