होमटेलीविजन

क्या नेहा पेंडसे ने कह दिया 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' से अलविदा? जानें सच

खबरें हैं कि शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' की होस्ट नेहा पेंडसे ने इसे अलविदा कह दिया है. इसपर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इन खबरों का खंडन किया है.

  | May 01, 2018 14:25 IST (नई दिल्ली)
Kapil Sharma

नेहा पेंडसे ने नहीं छोड़ा कपिल शर्मा का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'

Highlights

  • कपिल शर्मा के शो पर बोलीं नेहा पेंडसे
  • मुझे FTWKS शो की स्थिति के बारे में जानकारी नहीं: नेहा पेंडसे
  • बंद होने की कगार पर कपिल शर्मा का नया शो !
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. 25 मार्च को शुरू हुए इस सो के अब तक दो ही एपिसोड टेलिकास्ट हुए हैं और इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि आने वाले एपिसोड टेलिकास्ट होंगे भी या नहीं. सोनी टीवी पर प्रसारित हुए इस शो का फॉर्मेट दर्शकों को रास नहीं आया था, इसी बीच खबरें हैं कि शो की होस्ट नेहा पेंडसे ने इसे अलविदा कह दिया है, इसपर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. डीएनए को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा, "मैंने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' नहीं छोड़ा है. हालांकि, मैं सोनी टीवी के शो 'एंटरटेनमेंट की रात-2' का हिस्सा बन गई हैं. सच कहूं तो मुझे 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है."
कपिल शर्मा को लेकर अब 'बंपर' ने भी बोला, 'मुझे बड़ा बुरा लगेगा अगर...'
 
 

A post shared by NEIIYAA PENDSAY (@nehhapendse) on

खबरें गर्म है कि कपिल शर्मा के इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हुई. इसके अब तक दो एपिसोड टेलिकास्ट हुए और तीसरे रविवार को कपिल शर्मा के पुराने शो को री-टेलिकास्ट किया था. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, "फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के मेकर्स ने शो को होल्ड पर डाल दिया है, क्योंकि कपिल शर्मा नए एपिसोड की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं है."
अब क्या होगा कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' का? शूट नहीं हुए नए एपिसोड
बता दें, नेहा पेंडसे के शो छोड़ने की खबरें तब सामने आईं जब उन्हें 'एंटरटेनमेंट की रात 2' के सेट पर देखा गया. सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे के कुछ वीडियो भी वायरल हुए जिसमें एक्ट्रेस 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल' के प्रोमो में दिखाई दे रही हैं.  
देखें, वीडियो और तस्वीरें...
 

A post shared by Neha Pendse (@neha.pendse) on

 

 

A post shared by Deepu_The_Neiiyaarian (@neiiyaarian_fc) on

 
 

 

A post shared by Deepu_The_Neiiyaarian (@neiiyaarian_fc) on

Kapil Sharma के अपशब्दों से भरे ट्वीट का हुआ खुलासा, 3 लोगों पर किया जबरन वसूली का केस
नए प्रोजेक्ट्स के बारे में नेहा पेंडसे ने डीएनए को बताया, "कपिल शर्मा के शो और 'एंटरटेनमेंट की रात 2' शो की शूटिंग में कोई क्लैश नहीं है. इसी तरह, मैं एक और शो कर रही हूं, 'पार्टनर्स ट्रबल हो गया डबल', जो सब टीवी पर आएगा."
VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement