होमटेलीविजन

सुनील ग्रोवर ने शिल्पा शिंदे के साथ किया ऐसा 'नागिन' डांस, देखकर रोक न पाएंगे हंसी!

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने सुपरहिट 'नागिन' फिल्म के गाने 'तेरे संग प्यार मैं नहीं छोड़ना...' पर मजेदार डांस किया. दोनों इच्छाधारी नाग बने थे और सिनेमाई नागों के इतिहास में पहली बार चश्मे वाला नाग भी नजर आएगा.

  | May 21, 2018 16:41 IST (नई दिल्ली)
Shilpa Shinde

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर

Highlights

  • दोनों की जोड़ी खूब हिट हो रही है
  • सुनील ग्रोवर की कॉमिक टाइमिंग है जबरदस्त
  • शिल्पा भी दे रही हैं खूब साथ
'बिग बॉस सीजन-11' की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे इन दिनों क्रिकेट और कॉमेडी से भरपूर शो 'जियो धन धना धन' में नजर आ रही हैं. शिल्पा का साथ इस शो में सुनील ग्रोवर दे रहे हैं, जिनकी कॉमिक टाइमिंग की जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी. शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर इस शो में कॉमेडी का जबरदस्त छौंक लगा रहे हैं. दोनों अकसर सेट पर कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. इस हफ्ते स्टार्स ने कॉमेडी से भरपूर अपने 'नागिन' डांस से दर्शकों को इम्प्रेस किया.   सलमान खान की एनर्जी को मैच न कर पाईं जैकलीन, देखें 'हीरिए' के Behind-The-Scenes
ये नागिन डांस बेवजह नहीं था, 'नागिन 3' की लीड एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और करिश्मा तमन्ना शो पर अपने सीरियल को प्रमोट करने के लिए आई थीं. इस तरह सेट पर सबने मिलकर जमकर धमाल किया. शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने सुपरहिट 'नागिन' फिल्म के गाने 'तेरे संग प्यार मैं नहीं छोड़ना...' पर मजेदार डांस किया. दोनों इच्छाधारी नाग बने थे और सिनेमाई नागों के इतिहास में पहली बार चश्मे वाला नाग भी नजर आएगा.
 
shilpa shinde sunil grover

दोनों का डांस वाकई कमाल है, सुनील ग्रोवर का अंदाज तो हमेशा की तरह ही हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देंगे क्योंकि सुनील ग्रोवर का अंदाज हमेशा कुछ हटकर होता है, और उनका नागिन को डसने का अंदाज भी कुछ कम कमाल नहीं है.
Bigg Boss का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, सुपरस्टार होस्ट ने बताया- कई बार जो दिखता है वो होता नही...
हालांकि इस मौके की गवाह करिश्मा और अनिता बनीं. करिश्मा तन्ना और अनिता हसनंदानी दोनों ही 'नागिन 3' में नागिन के अवतार में नजर आएंगी.
 
shilpa shinde sunil grover

'जियो धन धना धन' में सुनील ग्रोवर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू के किरदार में हैं और उनके साथ शिल्पा शिंदे गुगली देवी के किरदार में नजर आती हैं. दोनों इस शो में खूब डांस करेंगे. इस एपिसोड में वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद रहेंगे.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com