होमबॉलीवुड

अपनी फिल्म के गाने पर डांस करने से पहले शरमा गईं सोनम कपूर, Video Viral

सोशल मीडिया पर इन दिनों डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी कट्टू की शादी के तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से लेकर सैफ अली खान की डॉटर सारा अली खान ने इस शादी में अपनी डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता.

  | May 01, 2018 14:21 IST (नई दिल्ली)
Sonam Kapoor

फैशन डिजाइनर अबु जानी के साथ सोनम कपूर.

Highlights

  • सौदामिनी मट्टू की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं सोनम कपूर
  • अबु जानी के साथ 'प्रेम रतन धन पायो' पर थिरकीं एक्ट्रेस
  • मई में आनंद आहूजा के साथ शादी करने जा रही हैं सोनम
हाल के दिनों में बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी कट्टू की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदर से लेकर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान तक ने इस शादी में अपनी डांस परफॉर्मेंस से सबका अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. बॉलीवुड सितारों से भरी इस शादी में सोनम कपूर भी पहुची थीं. शनिवार रात इस वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं सोनम कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पसंदीदा फैशन डिजाइनर अबु जानी का डांस देख हैरान रह जाती हैं, फिर शरमा कर खुद ही ठुमके लगाने लगती हैं.
बेटी श्वेता के साथ डांस फ्लोर पर उतरीं जया बच्चन, 'पल्लू लटके' पर जमकर लगाए ठुमके; देखें Video
 
करण जौहर ने यूं लगाए ठुमके कि नजर उतारने लगीं जया बच्चन, देखें Viral Video
सोनम कपूर के फैन क्लब द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उनकी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का टाइटल ट्रैक बजता है. स्टेज पर सोनम के साथ डिजाइनर अबु जानी हैं, जो गाना बजते ही ऐसे थिरकने लगते हैं, जिसे देख सोनम हैरान रह जाती हैं और ठहाका मारकर हंसने लगती हैं. फिर वह भी डिजाइनर के साथ ठुमके लगाने लगती हैं. वीडियो के आखिर में जया बच्चन सोनम की परफॉर्मेंस से खुश होकर उनपर रुपए वारती दिख रही हैं.
 

A post shared by Sonam Kapoor (@fc_sonam) on


सोनम से पहले श्वेता बच्चन, सारा अली खान और करण जौहर के डांस वीडियो वायरल हुए थे.
 
 
 
डांस फ्लोर पर उतरीं सारा अली खान, सात समुंदर पार गाने पर जमकर थिरकीं; Video Viral
32 वर्षीय सोनम कपूर की शादी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे चर्चित मुद्दा बना हुआ है. सोनम कपूर और आनंद आहूजा मई में विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. विवाह से जुड़े सारे समारोह 8-12 मई के बीच आयोजित होने की खबरें आ रही हैं. आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन हैं और भारत की पहली मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी की स्थापना करने का श्रेय उन्हीं को जाता है.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com