होमबॉलीवुड

Time 100: रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण ने बिखेरे जलवे; देखें Photos

दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में दीपिका पादुकोण ने अपनी खास जगह बनाई हैं. उनकी तारीफ में हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने लिखा, "दुनिया में हमें मिली सबसे बेहतरीन चीज हैं दीपिका पादुकोण." मंगलवार रात न्यूयॉर्क में आयोजित 'टाइम 100' के रेड कारपेट पर दीपिका ने विन की इस बात को सही साबित कर दिया.

  | May 01, 2018 14:18 IST (नई दिल्ली)
Deepika Padukone

टाइम 100 इवेंट में दीपिका पादुकोण (फोटो: एएफपी)

Highlights

  • दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में दीपिका की एंट्री
  • अनामिका खन्ना का गाउन पहन रेड कारपेट पर उतरीं
  • हाथ जोड़कर दीपिका ने स्वीकार किया विदेशी पत्रकार का अभिवादन
मंगलवार रात न्यूयॉर्क में आयोजित 'टाइम 100' के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण ने ग्लैमरस अंदाज में एंट्री की. दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में दीपिका पादुकोण ने अपनी खास जगह बनाई है. उनकी तारीफ में हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने लिखा, "दुनिया से हमें मिली सबसे बेहतरीन चीज हैं दीपिका पादुकोण." रेड कारपेट पर स्टनिंग अंदाज में उतरकर उन्होंने विन डीजल की बात को एकदम सही साबित कर दिया.
टाइम के टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका, ये हॉलीवुड स्टार बोला, 'सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि...'
32 वर्षीय एक्ट्रेस मौके पर डिजाइनर अनामिका खन्ना की स्टनिंग साड़ी नुमा गाउन में नजर आईं. इस खूबसूरत आउटफिट के जरिए डिजाइनर ने उन्हें भारतीय टच दिया. यूं तो यह एक गाउन है, लेकिन इसे इंडियन साड़ी के पल्लू का टच दिया गया. अपने लुक को उन्होंने डार्क लिपस्टिक, बन और ईयररिंग्स से कम्पलीट किया.
 
deepika
 
deepika padukone afp
 
deepika padukone afp

न्यूयॉर्क में आयोजित इस सेरेमनी का हिस्सा बनीं दीपिका ने अपनी खूबसूरत और मनमोहक मुस्कान से सबका दिल जीत लिया. दीपिका पादुकोण के फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक विदेशी पत्रकार 'नमस्कार दीपिका जी' कहकर उनको संबोधित करता है. जवाब में दीपिका हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार करती हैं. 
देखें, वीडियो...
दीपिका पादुकोण को पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं रणवीर सिंह, Video में कही दिल की बात...
इस प्रोग्राम में दीपिका ने डिप्रेशन से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. दीपिका ने बताया कि उन्होंने साल 2014 में खुद को डिप्रेशन की चपेट में पाया और आज चार साल बाद अपने आपको उस सिचुएशन से बाहर निकालने में काफी हद तक सफल रही हैं.
देखें, वीडियो...
 
ये है दीपिका पादुकोण की फिट बॉडी का राज, Video में दिखाया...
दीपिका के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टाइम 100 सूची में अपनी जगह बनाई है. दीपिका के साथ 'एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में काम करने वाले हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने कहा कि दीपिका यहां (हॉलीवुड) ना केवल भारत का बल्कि पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. वहीं डीजल ने दीपिका के लिए लिखा कि दीपिका दुनिया से हमें मिली सबसे अच्छी चीज हैं. वहीं क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान कोहली के लिए लिखा कि उनकी रनों की भूख और लगातार अच्छा प्रदर्शन उल्लेखनीय है तथा ये उनके खेल की पहचान बन गए हैं.
VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com